सुप्रीम कोर्ट के आदेश को अखिलेश ने नकारा, बोलें ‘नहीं करूंगा खाली बंगला’

0
31
सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करना का आदेश दिया है। जिसमें अब बहुत कम वक्त बचा हुआ है। ऐसे  में इसको लेकर अटकले भी तेज हो चुकी हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अपने अपने बंगले को बचाने की कवायद में जुटे हुए हैं। मायावती ने भी इसको लेकर बड़ी चाल चली है, तो वहीं मुलायम सिंह यादव ने योगी को नया फार्मूला दिया है। इन सबके बीच अखिलेश पर सबकी नजरें टिकी हुई है।

अखिलेश यादव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर समय मांगा है। जी हां, अखिलेश ने इसको लेकर राज्य संपत्ति विभाग से संपर्क भी किया है। दरअसल, अखिलेश क्या, किसी भी पूर्व मुख्यमंत्री का मोह अपने बंगले से नहीं छूट रहा है। लेकिन यहां राजनाथ सिंह ने अपने सरकारी बंगले को खाली करने का आदेश दे दिया है।

कोर्ट के आदेश को मानने में अखिलेश का बंगला प्रेम भी दिखाई दे रहा है। अखिलेश ने इसके लिए राज्य संपत्ति विभाग से दो साल का वक्त मांगा है। पिछले 6 साल से जिस बंगले में अखिलेश रह रहे हैं, उसे खाली करने के लिए वो मन नहीं बना पा रहे हैं। अखिलेश ने दो साल वक्त मांगने के पीछे बड़ी वजह भी बताई है।

Loading…

तो इसलिए मांग रहे हैं वक्त

सुप्रीम कोर्ट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने निजी सचिव के हाथों राज्य संपत्ति विभाग को एक पत्र भेजा है। जिसमें उन्होंने दो साल का वक्त मांगा है। जिसके पीछे उन्होंने वजह बताई है कि अभी उचित जगह नहीं मिल पा रहा है, ऐसे में उन्हेंं टाइम दिया जाए।

यह भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ‘यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को खाली करना पड़ेगा सरकारी बंगला’

माना तो यह भी जा रहा है कि मलमास का महीना चल रहा है, जिसकी वजह अखिलेश अभी नया आवास तलाशने से भी बचते हुए नजर आ रहे हैं। याद दिला दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने अपने एक आदेश में कहा कि यूपी के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपना सरकारी बंगला खाली करना होगा, जिसके 1 महीने का  समय भी दिया गया, जोकि अब धीरे धीरे पूरा हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here