<

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा बयान, बोलें ‘मोदी के सामने नहीं करूंगा देशभक्ति साबित’

पंजाब कैबिनेट में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव के लिए जमकर प्रचार किया। जी हां, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पूरे प्रचार के दौरान बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार और जमकर हमला बोला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में आपके लिए क्या है?

शनिवार को छत्तीसगढ़ में प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी के लिए जमकर वोट मांगे। इस दौरान प्रचार के लिए वे गांव से लेकर शहर तक जमकर रैलियां करते हुए नज़र आये। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव प्रचार के दौरान जीएसटी और नोटबन्दी को लेकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया।

मोदी के सामने नहीं करूंगा देशभक्ति प्रूफ

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं उन लोगों के सामने अपनी देशभक्ति साबित नहीं करूंगा, जिनका नाम गोधराकांड में आ चुका है। दरअसल, सिद्धू ने यह बयान इसलिए दिया क्योंकि हाल ही में वे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे, जिसके बाद बीजेपी के नेताओ ने उन्हें देशद्रोही बुलाने लगे।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बोलें ‘मोदी लहर, अब कहर बन गई’

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि देश की जनता बदलाव चाहती है, क्योंकि मोदी जी के तमाम वादे खोखले साबित हो गए। न विदेशो से कालाधन आया और न ही 15 15 लाख रुपये लोगों के बैंक एकाउंट में गए। इसलिए अब बीजेपी के लिए मोदी लहर, कहर बन चुकी है।

यह भी पढ़े – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने दिया पीएम को खुला चैलेंज, बोलें ‘राफेल डील पर 15 मिनट मुझसे बहस करें मोदीजी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


<