इस वजह से हुई तारक मेहता के डॉ. हाथी की मौत, पड़ोसी ने खोले गंभीर राज!

0
कवि कुमार आजाद की मौत

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए बेहद सकते में हैं, क्योंकि सोमवार को इस शो के फेवरेट किरदार डॉ. हाथ की मौत हो गई, जिसकी वजह से पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक की लहर है। इस शो में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद बहुत ही हसमुख स्वभाव के थे। एक तरफ अभी फैन्स शोक के लहर में है, तो वहीं दूसरी तरफ इनके पड़ोसी ने चौंका देने वाले खुलासे किये हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कवि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक से हुई। सोमवार को अचानक से ही इन्हें दर्द हुआ, जिसके बाद आनन फानन में इन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, उस समय ये बेहोश हो गये थे, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ. हाथी की मौत की खबर सुनकर शो की चल रही शूटिंग को भी रोक दिया गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी किरदार काफी गमगीन दिखाई दिये।

बताते चलें कि इस एक्टर का वजन कभी 254 किलों था, जिसकी वजह से इन्हें काफी परेशानी होती थी, लेकिन अपने इसी वजन की वजह से ये शो के फेवरेट किरदार भी थे। हालांकि, इन्होंने काफी ट्रीटमेंट के बाद अपना वजन 80 किलों कम किया था। इन्होंने वजन कम कराने के लिए सर्जरी भी कराई थी। लेकिन इन सबके बीच इनके पड़ोसी ने इनकी मौत को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है।

कवि कुमार आजाद के पड़ोसी का कहना है कि आजाद को शराब पीने की खूब आदत थी। वो रोजाना शराब भारी मात्रा में पीते थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी तकलीफ भी होती थी। खैर, अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि कवि कुमार आजाद की मौत शराब पीने की वजह से ही हुई है।

बताते चलें कि शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों के बीच अपनी एक छवि बनाए हुए है। इस शो के सभी किरदार दर्शकों की पहली पसंद है। टीवी इंडस्ट्री का यह एक अनोखा सीरियल है, जोकि हंसते हंसाते कई ढेर सारे संदेश छोड़ जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here