फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे सकते हैं येदियुरप्पा, पार्टी हाईकमान में टेंशन की लहर

0
41
फ्लोर टेस्ट

कर्नाटक का सियासी पारा मौसम की तरह उतरता चढ़ता नजर आ रहा है। एक तरफ 4 बजे फ्लोर टेस्ट होने वाला है। तो वहीं दूसरी तरफ बड़ी खबर आ रही है कि येदियुरप्पा बहुमत साबित करने से पहले ही इस्तीफा दे सकते हैं। टीवी-9 के मुताबिक, पार्टी में टेंशन की लहर है, क्योंकि बीजेपी के पास आकड़े पूरे नहीं हो पाएं हैं।

टीवी-9 के मुताबिक, बीजेपी के पास बहुमत का आकड़ा नहीं हो पाया है। जिसके लिए येदियुरप्पा ने 13 पेजों का भाषण भी तैयार किया है। ऐसे में अगर सदन में येदियुरप्पा ने ये भाषण पढ़ा तो इस्तीफा दे सकते हैं। बता दें कि यह भाषण येदियुरप्पा ने इमोशनल होकर लिखा है।

Loading…

 

टीवी-9 के मुताबिक बीजेपी कैंप में निराशा का माहौल है और बैठकों के दौर चल रहे हैं। साथ ही हाईकमान को बताया जा चुका है कि नंबर पूरे नहीं हो पा रहे हैं। हालांकि, थोड़ी देर पहले यही लग रहा था कि बीजेपी सरकार बना लेगी, लेकिन अब हालात बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि कर्नाटक की 222 सीटों पर हुए चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला। जिसकी वजह से कर्टनाक में सबसे बड़ी पार्टी ऊभरी बीजेपी ने सरकार बना तो लिया, लेकिन अब फ्लोर टेस्ट करना है। कोर्ट के आदेश के मुताबिक, फ्लोर टेस्ट आज शाम 4 बजे होगा, जिसकी वजह से हर किसी की नजरें कर्नाटक पर ही टिकी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here