PNB घोटाले पर लालू का तंज, ‘घर हो या बैंक जनता के पैसों पर मोदी की नजर’

Spread the love

पीएनबी घोटालों को लेकर जहां देश भर में सिसायत जारी है, तो वहीं देश की जनता को देश के भविष्य की टेंशन हैं। जी हां, नेतागणों का काम तो सियासत ही करना है। बता दें कि पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला तेज कर दिया है। विपक्ष एक सुर में सरकार को घोटाले के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सरकार भी विपक्ष पर आरोप लगा रही है। मतलब साफ है कि तू-तू मैं-मैं करते करते सियासी रोटियां सेकी जा रही है। इसी कड़ी में लालू ने मोदी पर साधा निशाना, तो आइये एक नजर डालते हैं खबर पर….

बैंक का सबसे बड़ा घोटाला जहां देश को हिला के रख दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ जनता के प्रतिनिधि कहे जाने वाले लोगों को तो आरोप लगाने से ही फुर्सत नहीं मिल रही है। इन सबके बीच जेल में बंद लालू यादव जब गुरूवार को कोर्ट में पेश हुए तो उस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष किया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर आरजेडी प्रमुख ने क्या कटाक्ष किया?

लालू ने मोदी पर साधा निशाना

लालू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की स्थिति ठीक नहीं है। बैंको को खाली किया जा रहा है, जोकि देश के लिए किसी भी नजरिये से ठीक नहीं हो सकती हैं, ऐसे में पीएनबी घोटाले पर कटाक्ष करते हुए लालू यादव ने कहा कि बैंक में पैसा रखो तो नीरव मोदी ले लेगा और बाहर रखो तो पीएम मोदी ले लेंगे। दरअसल, लालू ने पीएम मोदी पर पैसा लेना का आरोप नोटबंदी के आधार पर लगाया, क्योंकि उस दौरान सभी ने अपने पैसों को बैंक में जमा करा दिया, जिसकी वजह से जनता को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा था।

रोजगारी के मुद्दे पर लालू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का युवा मारा मारा भटक रहा है, लेकिन सरकार सो रही है। सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लालू ने कहा कि पीएनबी घोटाला तो शुरूआत अभी न जाने कितने घोटाले इस सरकार के दामन से निकलने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi