मध्यप्रदेश में राहुल बोलें ‘मोदीजी जहां जाते हैं, तीन-चार झूठ बोल आते हैं’

0

मध्यप्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए तमाम पार्टियां एड़ी चोटी का बल लगाती नजर आ रही है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को एमपी में पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही मध्यप्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए दांव पेंच आजमा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में आपके लिए क्या खास है?

शुक्रवार को बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी और अमित शाह ने चुनावी बिगुल फूंका, तो वहीं कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी मोर्चा संभाल रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश के सामने बहुत सारी समस्याएं हैं, लेकिन मौजूदा सरकार का ध्यान इन पर नहीं है।

मध्यप्रदेश में राहुल ने किया बड़ा ऐलान

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान किया। जी हां, राहुल गांधी ने प्रदेश के किसानों से वादा किया कि अगर सत्ता में आते हैं तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। राहुल गांधी ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वादा भी किया। इस दौरान राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर हमारी सरकार आती है, तो हम शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा को बेहतर करेंगे।

यह भी पढ़े – जयपुर की महिलाओं ने राहुल से पूछा ‘नारी सुरक्षा को लेकर क्या है कांग्रेस का नज़रिया?’

मध्यप्रदेश में राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी सदी का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है और यह बात आने वाले समय में साबित हो जाएगी। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि पीएम मोदी  जहां भी जाते हैं, वहां तीन चार झूठ बोल ही आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here