राहुल गांधी का बड़ा आरोप ‘राफेल डील में अनिल अंबानी और PM मोदी की पार्टनरशिप’

0
कांग्रेस अक्ष्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल डील को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी लगातार इस डील पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। राहुल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने आरोप लगाया कि अनिल अंबानी की कंपनी डील के लायक नहीं थी, लेकिन फिर भी डील हुई। चलिए जानते हैं कि राहुल गांधी ने और क्या कहा?

कांग्रे अक्ष्यक्ष राहुल गांधी

शुक्रवार को राहुल ने राफेल डील को लेकर सीधा पीएम मोदी पर हमला किया है। यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल इस डील को लेकर पीएम मोदी पर हमला किया हो, इससे पहले कई बार ट्वीट करके इस मुद्दे पर पीएम मोदी को आड़े हाथों ले चुके हैं। कांग्रेस लगातार इस डील में घोटाला होने का आरोप लगा रही है, जिसकी कमान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथों में है।

अनिल अंबानी और मोदी की पार्नटरशिप –  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

राफेल डील पर आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी की कंपनी डील के लायक नहीं थी, लेकिन फिर भी पीएम मोदी ने उनकी डील करवाई। ऐसे में यही जाहिर होता है कि अंबानी और पीएम मोदी के बीच इस डील को लेकर पार्टनरशिप हुई है।

कांग्रेस अक्ष्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि द सॉल्‍ट के रुपयों से अंबानी ने जमीन खरीदी और जब डील पर मोदी सरकार घिरती नजर आ रही है, तब दसॉल्‍ट के CEO पीएम मोदी को बचाने के लिए झूठ बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील एक ओपेन केस है, जिसमें सभी पक्षों की जांच होनी चाहिए। इस दौरान राहुल गांधी पत्रकारों के तमाम सवालों के जबाव बेहद ही गंभीरता से देते हुए नजर आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here