सोनम कपूर की शादी हुई फिक्स, नहीं छपेगा वेडिंग कार्ड

0
37
सोनम कपूर की शादी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। सोनम कपूर की शादी की चर्चे यूं तो काफी महीनों से चल रही है, लेकिन अब इनकी शादी की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है। जी हां, सोनम कपूर जल्दी ही आनंद आहूजा से शादी करने वाली है। आइये जानते हैं कि क्या वेडिंग प्लानिंग क्या है?

सोनम कपूर की शादी 8 मई को मुंबई में होगी। अनिल कपूर अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोनम की शादी की संगीत फंक्शन को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगीं। दोनों ही फैमली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे निजता का सम्मान किया जाए।

Loading…

खबरों के मुताबिक, संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी। इन सबके बीच बड़ा खुलासा ये हुआ है कि सोनम की शादी का कार्ड नहीं छपेगा। जी हां, सूत्रों की माने तो सोनम ने शादी का कार्ड छपवाने के लिए खुद ही मना कर दिया गया। साथ ही आपको यह भी बता दें कि दोनों ही फैमली व्यक्तिगत तौर पर मेहमानों को शादी में आने का न्यौता देंगे।

आनंद आहूजा और सोनम दोनों ही पेपर बचाने  पर ज्यादा ध्यान देते हैं। यही वजह है कि दोनों ने मिलकर अपनी शादी में कार्ड न छपवाने का फैसला लिया है। शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के शामिल होने की भी सूचना है। बता दें कि सोनम की शादी में तीन बड़े फंक्शन होंगे, जिसमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल हैं, ये तीनों ही कार्यक्रम अलग अलग जगह पर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here