श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी सांसद का बड़ा बयान ‘शराब नहीं पीती थी, हत्या हुई है उनकी’

Spread the love

श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी का बड़ा बयान: बॉलीवुड की चांदनी की तीन दिन पहले दुबई में हुई मौत ने सबको हैरान कर दिया। अब भी कोई नहीं भरोसा कर पा रहा है कि चांदनी इतनी जल्दी दुनिया को छोड़ कैसे चली गई? जी हां, श्रीदेवी की मौत पर लगातार उठ रहे सवाल हत्या की तरफ इशारा करने लगे हैं। बता दें कि दुबई में श्रीदेवी की मौत को तीन दिन हो गये, लेकिन शव को भारत नहीं ला जाया सका है, जिसके पीछे अकटलों का बाजार भी तेज हो गया है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

श्रीदेवी की मौत के पीछे पहले वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा था, लेकिन जैसे जैसे मामले की जांच हो रही है, वैसे वैसे तस्वीरें बदलने लगी है। जी हां, पहले डॉक्टर से लेकर परिवार के सूत्र भी श्रीदेवी के निधन की वजह हार्ट अटैक बता रहे थे, लेकिन इस मामले को नया मोड़ तब मिला जब श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने कहा कि उन्हें कभी दिल की बिमारी थी ही नहीं, ऐसे में सवाल भी उठने लगे थे।

पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह भी बदल गई। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत बाथटप में डूबने की वजह से हुई तो वहीं रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि उनके बॉडी में शराब के अंश मिले, जिसे उनके चाहने वाले स्वीकार नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उनका कहना है कि श्रीदेवी ने कभी भी शराब नहीं पी, ऐसे में वो नशे में धुत कैसे हो सकती हैं?

श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी का बड़ा बयान

 

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी की मौत को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी हां, स्वामी ने इसे सीधे सीधे हत्या करार दिया है। बताते चलेंं कि श्रीदेवी की मौत को लेकर लगातार बदलती हुई खबरों को लेकर अटकलों का बाजार तेज होता जा रहा है, इन सबके बीच स्वामी ने कहा कि अभिनेत्रियों और दाऊद से जो रिश्ते है, वह नाजायज रिश्ते हैं, ऐसे में हमें उस पर थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा।


बीजेपी सांसद यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि अभी प्रॉसिक्यूशन की रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए, क्योंकि मीडिया में आ रही खबरें लगातार बदल रही हैं। इसके साथ ही स्वामी ने दावा किया कि वो कभी भी शराब नहीं पीती थीं तो फिर वह उनके शरीर में कैसे पाया गया? बताते चलें कि इस दौरान बीजेपी सांसद ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे का क्या हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi