बेटे की शादी से पहले लालू को राहत, 6 हफ्ते की मिली अंतरिम जमानत

0
85
बेटे की शादी से पहले लालू को राहत

चारा घोटाले के मामलें में सजा काट रहे लालू यादव को अंतरिम जमानत मिल चुकी है। लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत दी है। बता दें कि लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी है, इसके लिए लालू को तीन दिन पेरौल भी मिल चुकी है। लालू प्रसाद की जमानत की सुनवाई पिछले शुक्रवार को टाल दी गई थी, क्योंकि वकीलों की हड़ताल थी।

लालू परिवार के घर मेहमानों का आना जाना शुरू हो चुका है, क्योंकि कल यानि 12 मई को लालू के बड़े बेटे की शादी है। जिसमेंं वीआईपी मेहमान आएंगे। इस बीच लालू को जमानत मिलने से परिवार की खुशियां और भी ज्यादा बढ़ गई। लालू को पहले ही भरोसा था कि उन्हें जमानत मिल जाएगी, जिसकी वजह से उन्होंने पहले पेरौल के लिए अर्जी नहीं डाली थी, लेकिन सुनवाई टलने के बाद लालू ने पेरौल के लिए अर्जी डाली।

बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव दिसंबर 2017 से ही जेल में है। इस दौरान उनकी तबीयत भी खराब हुई है, ऐसे में वो पिछले डेढ़ महीने से उनका ईलाज चल रहा है। लालू को जमानत भी उनकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही मिली है। लालू को यह जमानत रांची हाईकोर्ट से मिली है।

Loading…

 

सुशील मोदी नहीं होंगे तेजप्रताप की शादी में शामिल

सुशील मोदी तेजप्रताप की शादी में शामिल नहीं होंगे। जी हां, सुशील मोदी पौलेंड की यात्रा के लिए कल रवाना होंगे, जिसकी वजह से वो शादी में नहीं शामिल हो पाएंगे। बता दें कि तेज की शादी में कई वीआईपी मेहमान शिरकत करेंगे, जिसमें से रामदेव आज ही पहुंच चुके हैं।

बेटे की शादी से पहले लालू को राहत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शादी में शामिल होंगी, तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा अमित शाह के आने की भी संभावनाएं जताई जा रही है, तो वहीं अखिलेश यादव भी शामिल हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here