वाराणसी में गिरा पुल, चकनाचूर हुई गाड़ियां, दर्जनों लोगों के मरने की आशंका

0
87
वाराणसी में गिरा पुल

इधर आप कर्नाटक चुनाव के नतीजें में फंसे हुए हैं, उधर वाराणसी से एक दर्दनाक हादसा सामना आ रहा है। जी हां, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है। हादसे में दर्जनों लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि वाराणसी में पुल गिरने की वजह से कई लोगों की जान जाने की आशंका जताई जा रही है।

वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के सामने बन रहे फ्लाईओवर का एक हिस्सा 15 मई की शाम को अचानक से गिर गया, जिसमें दबने की वजह से 15 लोगों की जान जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मरने वालों की संख्या की पुष्टि आधिकारिक रूप से नहीं हुी है।

Loading…

बता दें कि जब पुल गिरा तो उस समय वहां पर काफी भीड़ थी। भीड़ की वजह से करीब 50 लोग दबे हुए हैं। मौत की पुष्टि नहीं हुी है। लेकिन तस्वीरें इतनी दर्दनाक हैं कि जिसे देखने के बाद यही आशंका जताई जा रही है कि कई लोगों की जान भी गई है।

वाराणसी में गिरा पुल

घायलों को बचाने के लिए एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। साथ ही गिरे हुए पुल को हटाने के लिए क्रेन की मदद ली जा रही है। यह पुल राज्य सरकार द्वारा बनवाया जा रहा था, जोकि अब टूट गया है। लंबे अर्से से इस पर काम हो रहा था, लेकिन आज शाम अचानक से ये गिर पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here