‘सत्यमेव जयते’ की ‘गोल्ड’ से बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, दोस्त से खफा हुए खिलाड़ी

0
बॉक्स ऑफिस पर

अक्षय कुमार और जान अब्राहम यूं तो काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्में की है। इस जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद भी किया जाता है, लेकिन अब दोनों की फिल्म एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से दोनों के बीच दरार देखने को मिल रही है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बॉक्स ऑफिस पर दोनों की ही फिल्में धमाल मचाती है। और दोनों की ही फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को जमकर टक्कर देने वाले हैं। एक तरफ अक्षय की फिल्म गोल्ड है तो वहीं दूसरी तरफ जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते है, जोकि 15 अगस्त हो ही रिलीज होगी। अब दो बड़ी फिल्म एक दिन ही रिलीज होगी, तो जाहिर सी बात है कि कलेक्शन में असर तो देखने को मिलेगा ही।

अक्षय और जॉन ‘गरम मसाला’, ‘देसी बॉयज’ और ‘हाउसफुल 2’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जोकि सुपरहिट साबित हुई थी, लेकिन अब इन दोनों की ही परेशानी यही है कि इनकी फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही है। और तो और दोनों ही इस फिल्म की डेट चेंज करने के मूड में नहीं है।

जॉन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है, हम अक्सर मिलते रहते है, ऐसे में हम दोनों ही एक दूसरे को फिल्म की शुभकामनाएं दी है। तो वहीं अक्षय थोड़े से खफा नजर आते हुए बोले कि हम किसी भी अवसर पर हमारी फिल्मों को एक साथ रिलीज कर सकते हैं, चाहे ईद, दिवाली या क्रिसमस हो क्योंकि हम सभी दोस्त हैं, ऐसे में इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here