<

बिग बॉस जीतने के बाद फिक्सिंग पर खुल कर बोलीं दीपिका कक्कड़ ‘ये तो होना ही था’

बिग बॉस के 12 वें सीजन  ख़त्म होने के साथ ही एक नयी कॉन्ट्रोवर्सी ने जन्म ले लिया है….. वो है दीपिका कक्कड़ के जीतने के पीछे की वजह। शो मे सब को यह लग रहा था कि श्रीसंत ही जीतेंगे पर अंत मे दीपिका का जीतना घरवालो सहित दर्शको को भी खटका। शो मे श्रीसंत को यह कहते सुना गया था कि कलर्स चैनल दीपिका व् करणवीर को जीताने में सहायक होंगे क्योंकि ये दोनों ही कलर्स के चेहरे रह चुके है।

यह बात सोचने की है कि जो कंटेस्टंट कप्तान भी नही बन सकी, जिसने किसी भी टास्क मे कोई भी योगदान नही दिया , फिर भी जीतना, किसी को हजम नहीं हो रहा है। दीपिका कक्कड़ के जीतने के बाद चौतरफा यही आवाज उठी कि यह शो पूरी तरह से फिक्स था, क्योंकि दीपिका किसी भी सूरत में शो की विजेता बनने की हकदार नहीं थी।

श्रीसंत ने मुझे हमेशा संभाला – दीपिका कक्कड़

एक इंटरव्यू मे उन्होंने बताया कि घर मे रहते समय उनपे कई आरोप लगे, परंतु वे जैसी है उन्होंने वैसे ही अपने आप को दिखाया। गौरतलब है कि शो के कंटेस्टंट उन्हें फैक बोलते थे। उन्होंने कहा कि 105 दिन का यह सफर वे ज़िन्दगी भर नही भूल सकती। श्रीसंत के साथ अपने रिश्ते पर उन्होंने क़हा कि जब भी वह कमजोर पड़ी श्री ने उन्हें सभाला और वे इस रिश्ते को आगे भी बरक़रार रखना चाहेंगी ।

लोग तो कुछ न कुछ कहेंगे ही – दीपिका कक्कड़

अपने ऊपर लगे फिक्सिंग के आरोप का जवाब देते हुए दीपिका कक्कड़ ने कहा कि जब आप ज़िन्दगी मे कुछ हासिल करते है तो कुछ लोग होते है जो आपका साथ देते है तो कुछ नही। हालांकि, ये उनकी अपनी सोच है। इसके साथ ही दीपिका ने आगे कहा कि मेरी लड़ाई सिर्फ  सिर्फ बिग बॉस जीतने के लिए नही बल्कि खुद को सच्चा साबित करने की थी कि मै जिस तरह की हूँ वही आचरण घर पर अपनाया। दीपिका कक्कड़ ने कहा कि यह सच की जीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


<