फिल्म जीरो का ट्रेलर : ‘जिंदगी काटनी किसे थी, हमें तो जीनी थी’, यहां देखिये ट्रेलर

0
फिल्म जीरो का ट्रेलर

किंग खान के 53वें जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया गया। लॉन्च इवेंट आईमैक्स वडाला में आयोजित हुआ। इस मौके पर शाहरूख खान ने अपने करीबियों को ट्रेलर दिखाया, जिसमें सलमान और करण जौहर भी शामिल हैं। फिल्म का ट्रेलर और अपने जन्मदिन की पार्टी शाहरूख आज रात को देंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

शाहरुख का जन्मदिन और जीरो के ट्रेलर लॉन्चिंग की वजह से मुंबई के मनोरंजन जगत में काफी गहमा गहमी है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म जीरो किंग खान की लाइफ का अहम पड़ाव माना जा रहा है, क्योंकि इससे पहले इनकी कई सारी फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

इस फिल्म का बजट 180 करोड़ से ज्यादा है, जिसे हिंदी की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। इसके अलावा शाहरूख के किरदार के लिए इसमें उच्च तकनीकी का प्रयोग किया गया है। शाहरूख के साथ इस फिल्म में अनुष्का और कैटरीना हैं।

ट्रेलर की शुरूआत शाहरूख खाने के दमदार संवाद ’38 की उम्र में जो लोग कुंवारे घूमते है ना पांडे उन्हें बारिश से डर नहीं लगता’ से होती है। इसके बाद शाहरूख ने एक से बढ़कर बेहतरीन डायलॉग बोलें हैं। फिल्म जीरो का ट्रेलर देख निर्माता करण जौहर बोलें यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है, तो वहीं सलमान खाने ने अपने ही अंदाज में इसकी जमकर तारीफ की।

यहां देखिये फिल्म जीरो का ट्रेलर

यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। ट्रेलर में शाहरूख खान के अलावा अनुष्का शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है। इतना ही नहीं, ट्रेलर में अनुष्का को एक व्हील चेयर पर बिठाया गया है, जिसकी वजह से कहानी में काफी ज्यादा संस्पेंस बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here