प्रकाश राज का बड़ा बयान ‘मोदी के खिलाफ बोलने के बाद बॉलीवुड में नहीं मिल रही फिल्में’

0
55
प्रकाश राज

साउथ और हिंदी फिल्मों में निगेटिव रोल निभाने वाले मशूहर अभिनेता प्रकाश राज ने एक बड़ा आरोप लगाया है। अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि उन्होंने जब से पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोलना शुरू किया है तब से उन्हें बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही है। यह उन्होंने द प्रिंट को दिए एक इंटरव्यू में कहा है।

प्रकाश राज ने पिछले साल सितंबर में हुई गौरी लंकेश की हत्या के बाद प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए थे जिसके बाद वह चर्चा में आए थे। प्रकाश राज ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले अक्टूबर में पहली बार मैने मोदी के खिलाफ बोला था और उसी के बाद से बॉलीवुड ने मुझे दरकिनार कर दिया। हालांकि साउथ में ऐसी कोई परेशानी नही है लेकिन बॉलीवुड से मुझे ऑफर आना बंद हो गया।

Loading…

गौरी लंकेश की हत्या के बाद प्रकाश राज ने दुख जताया था और इसके पीछे कहीं न कही बीजेपी की साजिश बताया था। गौरी लंकेश से उनकी पुरानी दोस्ती थी उन्होंने कहा था कि गौरी की मौत ने मुझे डिस्टर्ब किया। जब उन्हें मार दिया गया तो मुझे अपराधबोध महसूस हुआ। क्या हमने उन्हें लड़ाई में अकेला छोड़ दिया था? मैं जितना सवाल पूछता हूं, उतना ही मुझे धमकी देकर या मेरा काम रुकवाकर चुप कराने की कोशिश की जाती है। ये बीजेपी ही कर रही है।

प्रकाश राज

इसके अलावा उन्होंने कहा था कि देश को पीएम मोदी ने आशा की किरण दिखाई लेकिन अभी तक देश में कोई बदलाव नहीं हुआ। बीजेपी के नेता नेहरू और टीपू पर सवाल उठाकर कहते है कि उन्होंने क्या किया। प्रकाश राज इस समय भी बीजेपी के खिलाफ काम कर रहे है। वह कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ प्रचार कर रहे है।

आपको बता दे कि प्रकाश राज वॉन्टेड, सिंघम और दबंग-2 जैसी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके है। हाल ही में वह अजय देवगन के साथ गोलमाल अगेन में दिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here