रानी मुखर्जी अपनी बेटी को रखना चाहती है मीडिया कवरेज से दूर

Spread the love

बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म हिचकी को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, ये फिल्म 23 मार्च हो रिलीज हो चुकी है, जिसे काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है, जिसकी वजह से रानी काफी उत्साहित दिख रही है। रानी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा किया है। आइये जानते हैं कि रानी ने क्या कुछ कहा?

बता दें कि रानी फिल्म हिचकी से कमबैक कर रही है, जोकि उनके फैन्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। रानी अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करती है, यही वजह है कि रानी कभी कभार ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बोलती हैं।

रानी मुखर्जी की दो साल की बेटी आदिरा है, जिसके लेकर उन्हें काफी टेंशन रहती है। जी हां, रानी नहीं चाहती है कि उनकी बेटी को कलाकार के बच्चों की तरह ट्रीट करें, ऐसे मे रानी आदिरा को ऐसी परवरिश देने की बात कर रही है, जो एक आम बच्चे को मिलती है।

बेटी को लेकर रानी रानी मुखर्जी काफी टेंशन में रहती है, ऐसे में वो आगे कहती है कि मैं नहीं चाहती हूं कि मेरी बेटी ऐसी लाइफ जीए, मैं उसे एक नार्मल लाइफ देना चाहती है, ताकि वो लाइमलाइट से दूर तो रहे ही साथ ही मीडिया कवरेज से भी दूर रहे। आपको बता दें कि रानी और उनके पति आदित्य बहुत ही कम सोशल रहते हैं, दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को उजागर करने से बचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi