Huami ने लांच किया Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच, मिलेगी 40 दिन की बैटरी

Spread the love

टेक्नोलॉजी की दुनिया में Huami ने अपना लेटेस्ट स्मार्ट वॉच लॉन्च किया है। Huami का यह स्मार्ट वॉच Amazfit Bip S है।‌ इस स्मार्ट वॉच में 40 दिन की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस भी दिया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्ट वॉच में म्यूजिक कंट्रोल फीचर और जीपीएस सपोर्ट भी दिया गया है।

Huami, Amazfit Bip S
source- google image

Huami के इस नए स्मार्ट वॉच Amazfit Bip S की कीमत ₹4999 है। ‌आपको बता दें कि स्मार्ट वॉच Amazfit Bip S को जनवरी में CES 2020 के दौरान Amazfit T-Rex के साथ पेश किया गया था। Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और ब्लूटूथ लो-एनर्जी सपोर्ट दिया गया है।‌ ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग और वॉकिंग जैसे 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और कंटीन्यूअस हार्ट-रेट ट्रैकिंग और हार्ट रेट वॉर्निंग का भी फीचर मौजूद है।

इस नए स्मार्ट वॉच में 200mAh की बैटरी दी गई है और कहा जा रहा है कि इसे सिंगल चार्ज में 30 दिन तक चलाया जा सकता है।ऑलवेज डिस्पले ऑन सिस्टम के साथ स्मार्ट वॉच में 1.28 इंच ट्रांसफ्लेक्टिव कलर TFT डिस्प्ले दिया गया है। Huami के Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच में 176×176 पिक्सल रिजोल्यूशन का डिस्प्ले है। इसके साथ ही बायोट्रैकर PPG ऑप्टिकल सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सीलिरेशन और थ्री-एक्सिस जियोमैग्नेटिक सेंसर दिए गए हैं।

Huami, Amazfit Bip S
source- google image

यह स्मार्ट वॉच एंड्रॉयड और iOS दोनों को सपोर्ट करता है। इसे अमेजॉन फ्लिपकार्ट मिंत्रा जैसे ऑनलाइन और रिलायंस डिजिटल या फिर क्रोमा जैसे ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। ‌ इसके अलावा Amazfit Bip S स्मार्ट वॉच Amazfit की साइट पर भी उपलब्ध रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi