सैमसंग ला रहा है दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A6 और A6+, जाने फीचर

0
36

सैमसंग अपने दो नए फोन सैमसंग गैलेक्सी A6 और A6+ लॉन्च करने वाला है। यह दोनो फोन को इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी तक दोनो ही फोन की कीमतों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सैमसंग को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी पर ज्यादातर लोग आंख बंद करके भी भरोसा कर लेते हैं। बता दें कि सैमसंग अक्सर कई स्मार्टफोन निकालते हैं, जिसकी बिक्री के लिए होड़ लग जाती है। बता दें कि सैमसंग के इस फोन के लिए इसके फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A6 के फीचर

सैमसंग गैलेक्सी A6 में 5.6 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,480 पिक्सल होगा। स्टोरेज के हिसाब से फोन के दो वैरिएंट पेश किए गए है। एक वैरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की मेमोरी होगी, जबकि दसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी होगी. दोनो की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकेगी।

Loading…

 

इसके रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/ 1.7 है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसके फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/ 1.9 है। फोन में 1.6GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी A6+ के फीचर

सैमसंग गैलेक्सी A6+ में 6 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2220 पिक्सल है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला लैंस 16 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर  f/1.7 है जबकि दूसरा लैंस 5 मैगापिक्सल का है। जिसका अपर्चर f/1.9 है। सेल्फी के लिए इसमें 24 मैगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.9 है।

सैमसंग गैलेक्सी A6 की तरह इसके भी दो स्टोरेज वैरिएंट पेश किए गए है। एक वैरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की मेमोरी होगी, जबकि दसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी होगी. दोनो की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकेगी। इस फोन में 1.8GHz का प्रोसेसर दिया गया है और इसकी बैटरी 3,500mAh की है।

कनेक्टिविटी के लिए इन दोनो फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एनएफसी शामिल हैं। इसके साथ ही इन दोनो फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। दोनो ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियों पर काम करेंगे।
.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here