Toreto ने लॉन्च किया वायरलेस हेडसेट मोनोटोन, जाने इसके फीचर

0
18
toreto

वायरलेस पावरबैंक लॉन्च करने के बाद Toreto ने नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। Toreto ने नया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट मोनोटोन को लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि इस हेडसेट को आज के दौर के हिसाब से बनाया गया है। यह कॉम्पैक्ट, स्टायलिश और मल्टी फंक्शन डिवाइस है।

कंपनी ने बताया कि यह वायरलेस का वज़न काफी कम है। इसलिए इसका इस्तेमाल करना बेहद आसान है। ग्राहक इसको वर्कआउट, साइकलिंग, डांस, वॉक, और ट्रैवल के दौरान आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस को इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि इससे आपके कानों में दर्द नहीं होगा।

Loading…

Toreto मोनोटोन के फीचर

Toreto मोनोटोन हेडसेट में नॉयज़ रिडक्शन फीचर है जिसकी मदद से कॉलिंग के समय सामने वाले व्यक्ति के पास शोर की आवाज़ नहीं जाती है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस में बेहतरीन बेस आउटपुट के साथ साफ आवाज़ मिलेगी। यह डिवाइस एचडी वॉयस देगा और बाहरी आवाज़ो को दूर करने में मदद करता है।

Toreto मोनोटोन हेडसेट में कॉल पर भी बात की जा सकती है। इस डिवाइस में सिलिकॉन टिप्स लगे हुए है। इस डिवाइस को मल्टी टास्किंग के लिए बनाया गया है। इसके अलावा इसमें माइक्रोफोन भी दिया गया है। इसमें कॉल को उठाने और काटने के लिए भी बटन दिया गया है।

Toreto मोनोटोन वायरलेस हेडसेट ब्लूटूथ वर्जन 4.2 को सपोर्ट करता है। ब्लूटूथ वर्जन 4.2 से फोन की बैटरी कम लगती है और सिग्नल में परेशानी नहीं होती है। इसमें 160Mah की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में करीब तीन घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस पर 7 से 9 घंटों तक म्यूज़िक सुना जा सकता है। यह हेडसेट ज्यादातार मोबाइल और लेपटॉप को पूरी तरह से सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here