केरल में एक और दरिंदगी: गर्भवती भैंस का पेट काटकर निकाला भ्रूण और पकाकर खा गए दरिंदे

Spread the love

केरल में कुछ दिनों पहले ही एक गर्भवती हथनी की हत्या का मामला सामने आया था जिसके बाद पूरे देश में इस घटना को लेकर आक्रोश आ गया था। ‌अब एक बार फिर केरल में एक और दरिंदगी हुई है। इस बार एक गर्भवती भैंस का पेट काटकर पूर्ण विकसित भ्रूण निकाला गया और दरिंदों ने भ्रूण को पका कर खा लिया। ‌

केरल के मल्लपुरम की है घटना:-

यह घटना केरल के मल्लपुरम में ही घटी है। ‌मल्लपुरम वही जगह है जहां गर्भवती हथिनी को बारूद भरा हुआ अनानास खिला कर मार डाला गया था। ‌ 1 रेंज के अधिकारियों ने 10 अगस्त को हुई इस घटना के सिलसिले में मल्लपुरम जिले से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ‌ आरोपियों के नाम पुल्लारा अबू उर्फ ​​नानिप्पा (47), मुहम्मद बुस्तान (30), मुहम्मद अंसिफ (23), आशिक (27) और सुहैल ( 28) समेत एक अन्य आरोपित बाबू है। इन आरोपियों को रविवार अगस्त 16, 2020 को गिरफ्तार किया है।

भैंस को मारी गोली और फिर पेट काटकर निकाला भ्रूण:-

दरिंदों ने सबसे पहले गर्भवती भैंस को गोली मारी उसके बाद भैंस का पेट काटकर उसके पूर्ण विकसित भ्रूण को बाहर निकाला। ‌ इतने से भी दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने भ्रूण को काटा और पका कर खा गए। ‌ आरोपियों ने भैंस के बचे हुए अवशेष को जंगल में ही छोड़ दिया बाकी का बचा हुआ मांस लेकर अपने घर आ गए।

इस क्रूर घटना के मामले में पहले आरोपित अबू के घर से 25 किलो माँस बरामद हुआ है। इस गिरोह के शेष सदस्य भी हिरासत में हैं। रेंज अधिकारी का अनुमान है कि इस घटना में इनके साथ और भी सहयोगी मौजूद थे। शुरूआती कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपितों को मंजेरी अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – बिहार चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव को झटका, जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से किया किनारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi