Bollywood actress कंगना रनौत की मां BJP में शामिल, कहा – मोदी-शाह को शुक्रिया

Spread the love

मुंबई में Bollywood actress कंगना वर्सेस शिवसेना काफी उग्र रूप ले चुकी है। ‌सोशल मीडिया से लेकर राजनीति के गलियारों तक Bollywood actress कंगना और शिवसेना को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। ‌ एक और जहां मुंबई में शिवसेना के आदेश पर बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ डाला है तो वहीं अब कंगना ने उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दे दी है। ‌ इन सबके बीच में एक जोरदार राजनीतिक कनेक्शन देखने को मिला। ‌Bollywood actress कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते हुए BJP में शामिल हो गई है।

Bollywood actress कंगना रनौत की मां BJP में शामिल

दरअसल Bollywood actress कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है। ‌भाजपा में शामिल होते ही आशा रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए शिव सेना पर हमला बोला। ‌ आशा रनौत ने उद्धव ठाकरे को कहा कि आपने मेरी बेटी को नहीं, बल्कि अपने पिता की आत्मा को चोट पहुंचाई है। ‌कंगना का ऑफिस को जबरदस्ती बीएमसी के द्वारा तलवाना कंगना पर एक मानसिक दबाव बनाना है। ‌ उन्होंने यह भी कहा कि कंगना के साथ जो हो रहा है, वह बिल्कुल गलत है। ‌

Bollywood actress कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने यह भी कहा कि एयरपोर्ट पर कंगना के विरोध में भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा करके धावा बुलवाना शिवसेना की एक घटिया चाल है। ‌ आशा रनौत ने भाजपा का समर्थन मिलने पर शुक्रिया कहा है और साथ ही उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है कि वह इस मामले पर ध्यान दें। ‌ आशा रनौत ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर कहा कि कंगना के साथ में महाराष्ट्र सरकार के द्वारा जो कुछ भी किया जा रहा है, इसके बाद उन्हें भाजपा में शामिल होना ही पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi