<

मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति अब मोदी जी को क्या भेजोगी?

उन्नाव और कठुआ गैंगरेप ने पूरे देश को हिला के रख दिया है। ऐसे में इस मामले को लेकर जमकर सियासत भी खेली जा रही है। जी हां, आरोप प्रत्यारोप के इस दौर में इंसाफ कब और कहां छूट जाता है, इसकी किसी को खबर भी नहीं रहती है। हर बार न्याय में तेजी होने का दिलासा दिलाया जाता है, लेकिन इंसाफ की गुहार लगाती बेटियों को न्याय कभी मिलता है तो कभी नहीं। तो चलिए जानते हैं कि अब हार्दिक पटेल ने इसको लेकर क्या कुछ कहा?

पटेल आरक्षण के नेता हार्दिक पटेल ने उन्नाव और कठुआ कांड को लेकर बीजेपी पर सीधे सीधे हमला किया है। जी हां, इस दौरान हार्दिक ने मनमोहन कार्यकाल का भी जिक्र करते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लिया। बता दें कि हार्दिक ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी महिला सुरक्षा टाइट होने की बात करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इस तरह की घटनाएं देश को झकझोंर के रख देती हैं।

ये भी पढ़े:राहुल की छापेमार राजनीति से उड़ी शाह-मोदी की रातों की नींद

बताते चलें कि हार्दिक ने दिल्ली के निर्भया कांड के मामले को याद करते हुए कहा कि जब स्मृति ईरानी मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने की बात कर रही थी, तो ऐसे में अब वो मोदी जी को क्या भेजेंगी? इस पूरे प्रकरण में स्मृति की चुप्पी को लेकर भी हार्दिक ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीजेपी की महिला मंत्री इस मामले में शांत क्यों है? क्या अब वो इंसाफ नहीं दिलाएंगी?

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि अब वक्त आ गया है कि जागो भारत जागो। हार्दिक ने आगे कहा कि जब मनमोहन सरकार में ऐसा कुछ होता था तो ये बीजेपी वाले पूरे देश में हिंसा करते थे, लेकिन आज इस मामले में ये सारे चप है, क्योंकि सरकार इनकी है।

उन्नाव गैंगरेप में सीबीआई ने आरोपी बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उससे घंटो से पूछताछ कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कठुआ कांड में सीएम का कहना है कि इस मामले में वो नया कानून लाकर बलात्कारियों को फांसी दिलाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


<