केजरीवाल पर गौतम का गंभीर व्यंग्य ‘पहले यहां ऑक्सीजन था, ऑक्सीजन भगाया AAP ने’

0

देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर अब क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। जी हां, गौतम गंभीर ने बुधवार को ट्वीट करते हुए शायराना अंदाज में केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला बोला है। गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जनता से झूठे वादे और डेंगू से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में आपके लिए क्या खास है?

क्रिकेटर गौतम ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आपके झूठे वादों की वजह से हमारी पीढ़ी आज धूएं में जी रही है। गौतम गंभीर अक्सर ही ट्वीट के ज़रिए देश के गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। बुधवार को केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लेते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट किया कि ‘दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को टैग करते हुए गौतम गंभीर ने लिखा कि हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं। डेंगू और प्रदूषण को काबू करने के लिए आपके पास पूरा एक साल का समय था, लेकिन दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को कंट्रोल नहीं किया। अब भी जाग जाइए न।

गौतम गंभीर

बताते चलें कि इन दिनों दिल्ली की हवा सबसे खराब स्तर पर है, जिसकी वजह से दिल्ली एनसीआर की जनता के लिए सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर भले ही इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन देश में चल रहे सभी मुद्दों को लेकर अक्सर जाग़रूक दिखाई देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here