70 के हो गए PM मोदी, राष्ट्रपति-राहुल-शाह समेत दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

Spread the love

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए हैं. देशभर में भारतीय जनता पार्टी PM मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही है. साथ ही गुरुवार सुबह से ही प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता लगा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य बड़े नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी.

70 के हो गए PM मोदी, राष्ट्रपति-राहुल-शाह समेत दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई

70 के हो गए PM मोदी, राष्ट्रपति-राहुल-शाह समेत दिग्गजों ने दी जन्मदिन की बधाई
source- google image

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी.

अमित शाह ने लिखा कि दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्ज्वला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुंचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही सम्भव हो पाया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बधाई.

दीपिका पादुकोण से पहले इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं रणबीर सिंह, जानें कौन हैं ये…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi