कर्नाटक में जनता से बोले राहुल गांधी ‘मन की नहीं, काम की बात सुननी है तो हमें सुनो’

Spread the love

कर्नाटक में राहुल गांधी अपनी सरकार को बचाने के लिए पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, राहुल गांधी किसी भी कीमत पर कर्नाटक की  सत्ता को कांग्रेस के हाथों से नहीं निकलने देना चाहते हैं। यही वजह है कि राहुल गांधी ने कर्नाटक में पीएम मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला तो दूसरी तरफ जनता को यह भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं कि कांग्रेस उनके लिए बेहतर है। आइये एक नजर खबर पर डालते हैं…

राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं। दरअसल, कर्नाटक में अप्रैल या मई में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कर्नाटक का सियासी पारा भी आसामान छू रहा है। बता दें कि राहुल गांधी ने कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मीन्स बिजनेस यानि राहुल गांधी जनता को यह भरोसा दिलाना चाहते हैं कि अगर उनकी सरकार दोबार सत्ता में आती है तो युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

कर्नाटक में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

एक बार फिर नोटबंदी और जीएसटी को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए नजर आएं। जी हां, राहुल ने कहा कि पहले पीएम मोदी ने नोटबंदी किया, फिर उसके बाद गब्बर टैक्स लगाया तो अब देश का पैसा बाहर भेज रहे हैं। दरअसल, इस दौरान राहुल ने नीरव मोदी को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने नीरव मोदी पीएम की निगरानी में पैसा लेकर भाग जाता है, लेकिन मोदी जी खामोश रहते हैं।

कर्नाटक की हमारी सरकार ने कर्ज माफ किया

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार ने किसानोंं का कर्ज माफ किया, लेकिन मोदी सरकार किसानों का कर्ज माफ करने से इनकार करती है, तो कभी उनके साथ मजाक करती है। राहुल गांधी ने कहा कि हमने कर्नाटक में 8,000 करोड़ रूपये का कर्ज माफ किया।

मन नहीं, काम की बात सुननी हो तो हमें सुनो: राहुल गांधी

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ मन की बात करते हैं, लेकिन हम काम की बात करते हैं। इस दौरान कांग्रेस की छवि को मजबूत करने के लिए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस मीन्स बिजनेस। इसके साथ ही जनता से अपील करते हुए राहुल ने कहा कि अगर आपको मन नहीं, काम की बात सुननी है तो हमारी बात सुनो।

बहरहाल, देखना दिलचस्प ये होगा कि क्या राहुल गांधी कर्नाटक में कांग्रेस की सत्ता को बचा पाने में कामयाब होते हैं या फिर बीजेपी का सपना कांग्रेस मुक्त भारत के एकदम और पूरा जाएगा, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi