छात्रों के सवाल से बैकफुट पर आएं राहुल गांधी बोले ‘मोदी-योगी से पूछिये’

0
18

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय अमेठी दौरे पर हैं। राहुल गांधी का यह संसदीय क्षेत्र है। अमेठी राहुल गांधी का गढ़ माना जाता है। ऐसे में राहुल यहां एक बार फिर पहुंचे हैं। बता दें कि राहुल यहां लोगों से मिल रहे हैं। इस दौरान राहुल कुछ स्कूली बच्चों से भी मिले। बच्चों ने ऐसे सवाल किये कि राहुल गांधी बैकफुट पर आते दिखे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

अमेठी पहुंचे राहुल गांधी से स्कूली बच्चों ने तरह तरह के सवाल किये। जी हां, बच्चों के सवाल सुनते ही राहुल गांधी बैकफुट पर दिखे, लेकिन उन्होंने मुस्कुरा के हर सवाल का जवाब दिया। राहुल गांधी से एक छात्रा ने पूछा कि जो कानून देश के लिए बनाए जाते हैं, वो ग्रामीण इलाकों में सही से क्यों नहीं पहुंचते हैंं?

Loading…

राहुल ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि देश में सरकार मोदी जी की है, तो आप ये सवाल मोदी जी से पूछिये। राहुल गांधी को अपने बीच में देखकर उत्साहित छात्रों ने एक के बाद सवालों की लड़िया लगा दी, लेकि राहुल गांधी का जवाब सिर्फ योगी-मोदी पर ही टिका रहा।


जब राहुल से यह पूछा गया कि अमेठी में लाइट और पानी क्यों नहीं आ रही है तो राहुल ने कहा कि अमेठी तो योगी जी चला रहे हैं, ये सवाल तो आप उनसे पूछिये। साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि मेरा काम लोकसभा में कानून बनवानना है, अमेठी चला तो योगी जी रहे हैं।

योगी और मोदी सरकार पर भड़कते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश में शिक्षा, बिजली और पानी का काम सरकार का है, लेकिन वो इन सब कामों के बजाय देशभर में क्रोध फैला रहे हैं, जबकि उन्हें इन कामों पर ध्यान देना चाहिए। हालांकि, जिस तरह से राहुल मुस्कुराते हुए जवाब दे रहे थे, तो यह कह पाना अभी गलत होगा कि उन्होंने इन सारे सवालों का जवाब मजाक में दिया है या फिर गंभीरता से।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here