Plurals Party का दूसरा उम्मीदवार आज से मैदान में….

Spread the love

प्लूरल्स पार्टी (Plurals Party) यानि बिहार की सियासी आबो हवा में एक नई सोच के साथ कुछ अलग कुछ सार्थक करने का जज्बा । P मतलब people यानि लोग । सबका शासन, सिंहासन खाली करो कि जनता आती है, और लेट्स ओपेन बिहार जैसे कई मशहूर जुबानी नारों के साथ पुष्पम प्रिय चौधरी की प्लूरल्स पार्टी (Plurals Party) ने चुनावी मैदान में घोड़े खेलने शुरू कर दिये है । चुनाव के समर में पुष्पम ने अपने प्रत्याशियों को उतारना शुरू कर दिया है ।

आज Plurals Party President पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट करते हुए अपने दूसरे उम्मीदवार की घोषणा कर दी । उन्होने ट्वीट में लिखा है – पी इज फ़ॉर पीपुल: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में मनिहारी विधानसभा क्षेत्र (67) से प्लुरल्स के प्रत्याशी 26 वर्षीय युवा किसान सज्जन कुमार मंडल जी। सदियों पुराने लगान चुकाने का वक्त!

मतलब ये कि प्लूरल्स कि तरफ से विधानसभा चुनाव में इस बार मिट्टी के लाल सत्ता के स्तंभों से सीधा लोहा लेंगे । मनिहारी विधानसभा से एक युवा किसान चेहरे को, 26 वर्षीय सज्जन कुमार को बिना किसी लाग लपेट के टिकट देकर प्लूरल्स और पुष्पम ने साबित किया है कि इस बार जनता लड़ेगी हुकूमत से । वर्षों से पिछड़े बिहार में जनप्रतिनिधि जनता के आँगन का होगा, उसके गाँव का होगा, उसके घरों का होगा। यह वो सोच है जिसपर आज तक ना किसी ने सोचा और ना किसी ने इस बात को तवज्जो दिया कि जनता का मालिक जनता ही क्यों न हो । जनता के भविष्य का निर्माता राजनैतिक रजवाड़े में पैदा हुए लोग नहीं बनेंगे। इस बात को पुष्पम ने जमीन पर कर दिखाने का फैसला कर लिया है ।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही प्लूरल्स ने अपना पहला प्रत्याशी घोषित किया था । पहले प्रत्याशी के नाम की घोषणा की जानकारी खुद Plurals ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से दी । Plurals ने अपना पहला उम्मीदवार बिहार के दक्षिण पूर्व स्थित कटोरिया, विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा । अपने सोशल मीडिया पर खुद पार्टी (Plurals Party) प्रेजिडेंट पुष्पम प्रिया ने लिखा है – “प्रारंभ: बिहार विधानसभा चुनाव के लिये प्लुरल्स की पहली प्रत्याशी सुदूर दक्षिण-पूर्व कटोरिया विधानसभा क्षेत्र (162) से सुषमा हेम्ब्रम जी। पी इज फॉर पीपुल!”

 

Read more about Plurals – 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi