रामविलास पासवान को मिले भारतरत्न : मुन्ना शुक्ला लालगंज बिहार

Spread the love

लोजपा के जनक और भारत के केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अब हमारे बीच नहीं रहें । उनके असामयिक मृत्यु के बाद सारे देश में शोक की लहर है । केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान जी के निधन के बाद लालगंज में भी माहौल गमगीन दिखा । लालगंज के पूर्व विधायक और निर्दलीय विधायक प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला ने अपने सराय स्थित आवास पर दिवंगत नेता की याद में शोक सभा का आयोजन किया और देश की सरकार से दलित नेता और केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान जी को भारत रत्न दिलाने की मांग रखी ।

रामविलास पासवान को मिले भारतरत्न : मुन्ना शुक्ला लालगंज बिहार

 

शोकसभा की शुरुआत 2 मिनट के मौन के साथ रखी गई और फिर उनकी तस्वीर पुष्प और माला चढ़ा कर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी गई । निर्दलीय विधायक प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला ने मीडिया के माध्यम से बताया कि स्वर्गीय राम विलास पासवान जी के साथ उनका छोटा सा ही सही राजनैतिक जुड़ाव रहा है जिसमें उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला । वो पूरे वैशाली जिला के मान और सम्मान थे, और उन्होने पूरे प्रदेश को अपने जीवन में आगे बढ़ाने का हर संभव प्रयास किया है ।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे और उनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था, जिसके बाद अचानक उनके मृत्यु की खबर आई । उनके असामयिक निधन की खबर सबसे पहले उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर के दी । चिराग पासवान ने अपने पिता के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी । देश में राष्ट्रीय शोक की घोषणा कर दी गई है और तिरंगा दिवंगत नेता कि याद में झुक गया है । उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ शनिवार को उनके गृह राज्य बिहार की राजधानी पटना में किया जाएगा।

मुन्ना शुक्ला ने क्या कहाँ, यहाँ देखिये –

https://youtu.be/X3U2JRvR0NA

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi