नेतागिरी से भरा ‘लालू के लाल’ का मन, अब फिल्मों में किस्मत आजमाने चलें

0
तेज प्रताप

बिहार की महागठबंधन सरकार के दौरान स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप का अब मन बदल चुका है। जी हां, अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाने वाले तेज प्रताप अब फिल्मी दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार हो चुके हैं। इस बात की पुष्टि खुद तेजप्रताप ने किया। चलिए जानते हैं कि आखिर किस फिल्म से तेजप्रताप डेब्यू करेंगे?

माना जा रहा है कि लालू यादव के बड़े बेटे का राजनीति में अब मन नहीं लग रहा है। इसके पीछे की वजह क्या है, वो तेज प्रताप से बेहतर कोई नहीं जानता है। तेज प्रताप ने अपने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पहला पोस्‍टर शेयर किया है। इस पोस्टर में खुद तेज नजर आ रहे हैं।


तेज प्रताप से पहले रामविलास पासवान के बेटे चिराग भी अपना फिल्मी दुनिया में करियर आजमा चुके हैं, लेकिन उन्हें वहां सफलता नहीं मिली तो राजनीति में वापस आ गये। हालांकि, तेज की इस फिल्म के बारे में फिलहाल सिर्फ पोस्टर ही आया है। तेज की इस फिल्म की अभिनेत्री कौन होगी या ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस बात से फिलहाल पर्दा नहीं उठा है। अब देखने वाली यह बात होगी कि जहां चिराग का जादू नहीं चल पाया, वहां ‘रुद्रा: द अवतार’ में तेज की किस्मत चमकेगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

तेज हमेशा की तरह इस बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। दरअसल, पोस्टर में Comming Soon लिखा हुआ है, जिसकी स्पेलिंग गलत है, क्योंकि इसकी सही स्पेलिंग Coming Soon है, जिसको लेकर तेज प्रताप का मजाक सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है। याद दिला दें कि हाल ही में तेज अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में छाएं थे। तेज प्रताप की शादी ऐश्वर्या रॉय से हुई है, जोकि शाही शादी में से एक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here