बर्गर खाना युवक को पड़ा महंगा, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

0
34
बर्गर किंग

अमेरिका की फास्ट फूड कंपनी बर्गर किंग से बर्गर खरीदकर खाना एक व्यकित के लिए आफत ले आया। दरअसल, जो बर्गर उस व्यक्ति ने खरीदा उसमें एक प्लास्टिक का टुक्डा था। उस बर्गर को खाने से उस वयक्ति के गले में घाव हो गया जिसके बाद उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रविवार को दिल्ली के राजीव चौक मैट्रो स्टेशन के बर्गर किंग के आउटलेट से राकेश कुमार नाम के व्यकित ने चीज़ वेज बर्गर खरीदा था। इस बर्गर को खाने के दौरान उसने महसूस किया कि उसके मुंह में कुछ सख्त चीज़ है। इसके बाद राकेश को मिचली आने लगी और उसे लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल ले जाया गया।

Loading…

इसकी जानकारी राकेश ने शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि बर्गर के अंदर प्लास्टिक का एक छोटा सा टुक्ड़ा था, जो राकेश की भोजन नली में चुभ गया और उसमें घाव हो गया। राकेश को कुछ घंटे के इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। इसके बाद राकेश के कहने पर पुलिस ने बर्गर किंग और बर्गर किंग के शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया।

यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब बर्गर या कोई दूसरा फास्ट फूड खाने से लोगों को परेशानी हुई हो। इससे पहले भी चिली बर्गर दिल्ली के ही एक युवक के पेट के अंदर के एक हिस्से को नुकसान पहुंचा था। युवक ने एक रेस्त्रां में चिली वर्गर खाने की प्रतियोगित में हिस्सा लिया था। युवक वह प्रतियोगिता तो जीत गया लेकिन अगले ही दिन उसे खून की उल्टी होने लगी।

हालत ज्यादा बिगड़ने पर घरवालों ने युवक को बीएल कपूर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि उसके पेट का अंदरूनी हिस्सा फट गया है। जिसके बाद डॉक्टरों ने पेट की सर्जरी कर फटे हुए हिस्से को बाहर निकाला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here