सुशांत सिंह राजपूत केस: उद्धव सरकार का हुआ बुरा हाल, बीजेपी ने महाराष्ट्र गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा

Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत केस अब एक नया मोड़ ले चुका है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले में CBI जांच का आदेश देते हुए बिहार सरकार की अपील को सही ठहराया है। ‌आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी सरकार ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से इस्तीफे की मांग की है। ‌ इस बात पर एनसीपी के नेता और शरद पवार के पोते ने भी सत्यमेव जयते लिखा है। ‌

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा देना चाहिए महाराष्ट्र गृह मंत्री को इस्तीफा:-

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद एक केस को CBI के हवाले कर दिया गया इस पर महाराष्ट्र बीजेपी के नेता किरीट सोमैया ने कहा कि – ”सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में गृहमंत्री अनिल देशमुख को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। वहीं मुंबई पुलिस कमिश्नर ने दो महीने तक एफआईआर नहीं दर्ज की, उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए। किरीट सौमेया ने कहा कि अब सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा।'”

वहीं इस पूरे मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आया है उस आर्डर की एक कॉपी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार कोई भी प्रतिक्रिया देगी। ‌इस पूरे प्रकरण में महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा जताया और साथ ही केस को सीबीआई में ट्रांसफर करने की बात को राजनीति करार दिया।

एनसीपी नेता और शरद पवार के बेटे ने कहा- “सत्यमेव जयते”:-

महाराष्ट्र एनसीपी नेता और शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए “सत्यमेव जयते” लिखा। ‌ आपको बता दें कि पार्थ पवार पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग की वकालत कर चुके हैं। पार्थ पवार ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस सीबीआई को सौंप देना चाहिए। मुंबई पुलिस की क्षमता पर किसी को शक नहीं है लेकिन इस मामले की जांच में ढिलाई बरती जा रही थी। यह दिख रहा था। कारण सरकार जाने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi