The Kapil Sharma Show पर भी Drugs का शिकंजा !

Spread the love

बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला लगातार ज़ोर पकड़ रहा है और इसके लपेटे में कई दिग्गज कलाकार सामने आ चुके है । तमाम बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद अब टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर भी ड्रग्स (Drugs) का खतरा मंडराने लगा है । हाल ही में बीते शनिवार को मुंबई में एनसीबी के छापे में भारती सिंह के घर से 86 ग्राम गाँजा बरामद हुआ था। पुलिस ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में लेकर लगभग 6 घंटे तक गहन पूछताछ की थी । जिसके बाद भारती सिंह ने खुद कबूला को वो ड्रग्स लिया करती थी । भारती सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था । फिलहाल भारती सिंह और हर्ष को जमानत मिल गयी है ।

the kapil sharma show, Drugs, सूमोना, भारती सिंह, कपिल शर्मा, ड्रग्स, एनसीबी

मुंबई में कलाकारों के ड्रग्स (Drugs) माफियाओं के चुंगल में फंसे होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और लगातार चौका देने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं । अब जो नाम सामने आ रहा है उससे मशहूर टेलीविज़न शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को झटका लग सकता है ।

कपिल शर्मा

तमाम बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद अब टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर भी ड्रग्स (Drugs) का खतरा मंडराने लगा है ।

द कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) के काफी चर्चित कलाकार कपिल शर्मा खुद ड्रग्स (Drugs) स्कैंडल में फंसे हुए है, ऐसी खबरे आ रही है । इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो जांच का विषय है लेकिन इतने इतने बड़े हस्ती का नाम आना विवादों को जन्म दे रहा है । आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) कलर्स पर आने वाला एक कॉमेडी शो है, जिसमे भारती सिंह का भी किरदार है ।

सूमोना चक्रवर्ती

the kapil sharma show, Drugs, सूमोना, भारती सिंह, कपिल शर्मा, ड्रग्स, एनसीबी

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में भूरी का किरदार तो याद ही होगा आपको। जी हाँ, वही जिसे पूरी टीम बड़े होठों वाली कहकर चिढ़ाती है, वो सुमोना चक्रवर्ती भी ड्रग्स (Drugs) माफिया के दायरे में बताई जा रही है । इससे पहले सूमोना का सिगरेट पीता हुआ एक विडियो वायरल हुआ था । कहा जा रहा है कि एनसीबी सूमोना चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती हैं ।

the kapil sharma show, Drugs, सूमोना, भारती सिंह, कपिल शर्मा, ड्रग्स, एनसीबी

इसके अलावा जैस्मिन भसीन, जो कि भारती सिंह की बेहद करीबी दोस्त मानी जाती है, उनका भी नाम ड्रग्स मामले में जोड़ा जा रहा है । आगे देखना ये होगा कि एनसीबी के सख्त जांच के घेरे में और कौन कौन सुपरस्टार आते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi