बसपा का बड़ा बयान ‘मोदी सरकार की चाल, चरित्र और चेहरा पाखंडी है’

0
34
बसपा का बड़ा बयान

बीते 2 अप्रैल को देशभर में दलितों ने प्रदर्शन किया था, जिसको लेकर सियासत अभी तक जारी है। जी हां, इस मसले पर मायावती ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार को खरी खोटी सुनाई है। मायावती ने बीजेपी शासित राज्यों की सरकार की जमकर आलोचना की है। एससी एसटी एक्ट को लेकर बीजेपी के दोहरे रवैये को लेकर मायावती ने मोदी सरकार पर हमला किया है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

एससी एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट द्वारा बदलाव किये जाने को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन और हिंसा देखी गई थी, जिसके बाद विपक्ष ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों भी लिया था। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने इस एक्ट के तहत होने वाली तत्काल गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, जिसको लेकर काफी हंगामा देखने को मिला तो केंद्र सरकार ने इस पर रिव्यू पिटीशन दायर कर दी।

Loading…

केंद्र सरकार द्वार रिव्यू पिटीशन दायर होने के बावजूद बीजेपी शासित राज्यों में सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के पालन करने की खबर आई तो मायावती बीजेपी को आड़े हाथों लेना नहीं भूली। बता दें कि मायावती ने न्यूज एजेंसी से बात करती हुई बोली कि मोदी सरकार की चाल, चरित्र और चेहरा पाखंडी है। मायावती ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर कर चुकी है, तो दूसरी तरफ बीजेपी शासित प्रदेश कोर्ट के इस आदेश का पालन कर रहे हैं।
बसपा का बड़ा बयान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी शासित प्रदेशों में उठाये गये ये कदम अति निदंनीय है, इसकी कड़ी निन्दा करती हूं। साथ ही मायावती ने कहा कि बीजेपी का अब यह दोहरा चेहरा जनता के सामने आ चुका है, जिसके नतीजे जनता आगामी चुनावों में देगी। आगामी चुनाव को लेकर मायावती ने तैयारियां शुरू कर दी है। यही वजह है कि पिछले कुछ समय से शांत शांत सी रहने वाली मायावती अब बीजेपी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here