अमित शाह की बड़ी भविष्यवाणी, ‘कर्नाटक में इतनी सीटें जीतेगी बीजेपी!’

0
247

वीरवार को कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सिद्धारमैया पर हमला किया। अमित शाह ने दावा किया कि इस बार चुनाव में बीजेपी 130 से ज्यादा सीट जीतेगी। शाह ने कहा कि चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद पीएम और बीजेपी के सर्वोच्च नेता नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सफल अभियान किया और कर्नाटक की जनता तक बीजेपी के विचारधारा पहुंचाई।

अमित शाह ने बताया कि कर्नाटक में 56 हजार बूथों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क किया। बीजेपी कर्नाटक की जनता तक अपनी बात पहुंचाने में सफल रही। प्रचार पर बात करते हुए शाह ने बताया कि बीजेपी ने अब तक 400 रैली और रोड़-शो किए है। अमित शाह ने कहा कि 35000 से अधिक प्रमुख नेताओं ने इस अभियान में अपना समय दिया है।

यह भी पढ़े: ‘नकलची है बीजेपी, हमारे मेनिफेस्टो को किया कॉपी, कांग्रेस की जीत पक्की’

अमित शाह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला करते हुए कहा कि यहां पांच साल से कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार है। यह सरकार आजादी के बाद की सबसे विफल सरकार रही है। कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार के दौरान 3500 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है। शाह ने कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कर्नाटक की कानून व्यवस्था बदत्तर हो चुकी है। बेगंलुरू में मारपीट, चेन स्नेचिंग की घटनाएं 153 प्रतिशत तक बढ़ चुकी है।

Loading…

कांग्रेस पर लगाए आरोप, मोदी सरकार की तारीफ

शाह ने हाल ही की कुछ घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि बीते तीन-चार दिनों में कर्नाटक में जो घटनाएं हुई है वह बहुत ही चिंताजनक है। एक फ्लैट के अंदर फर्जी वोटर आईडी कार्ड और रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिले है। इससे यह साबित होता है कि कांग्रेस किसी भी तरह चुनाव को जीतना चाहती है। कांग्रेस पकड़े जाने पर इसका आरोप भी बीजेपी पर थोपना चाह रही है।

यह भी पढ़े: ‘पीएम के अंदर गुस्से का भंडार, ये चुनाव मोदी जी या राहुल गांधी का नहीं’

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति लोगों ने प्यार दिखाया है। हमारी सरकार ने 3 लाख करोड़ रुपये परियोजनाओं में लगाए जबकि कांग्रेस ने केन्द्र में रहते हुए केवल 86 हजार करोड़ रुपये परियोजनाओं पर खर्च किए। यादि दिला दें कि सूबे में चुनाव 12 मई को है, तो वहीं इसके नतीजें 15 को आएंगे।

ये खबरें पढ़ी क्या?

1.‘बीजेपी हिंदू का मतलब नहीं समझती, मैं मंदिर-मजिस्द जाता रहूंगा’

2.PM मोदी ने उड़ाया राहुल का मजाक, शिवसेना बोली ‘अपने पुराने दिन भूल गये क्या?’

3.चुनावी सर्वे: ‘कर्नाटक में रूकेगा मोदी का विजयरथ, कांग्रेस फिर बनाएगी सरकार?’

4.2019 में राहुल का PM बनना आसान नहीं, ये माहिर खिलाड़ी अटका रहे हैं रोड़ा

5.‘बेरोजगारी-भूखमरी से त्रस्त जनता, विज्ञापनों में मस्त शिवराज सरकार’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here