मध्यप्रदेश में पीएम मोदी बोलें ‘एक चायवाले और कांग्रेस की चार पीढ़ियों के बीच हो जाए मुकाबला’

0
मध्यप्रदेश में पीएम मोदी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए खुद पीएम मोदी शुक्रवार को मैदान में उतरें। जी हां, मध्यप्रदेश में पीएम मोदी ने कांग्रेस की चार पीढ़ियों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश की जनता से कहा कि मैं तो हर रोज अपने चार सालों का हिसाब देता हूं, लेकिन कांग्रेस की चार पीढ़िया हिसाब देने से डरती है। इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी को बड़ी चुनौती दी है।

मध्यप्रदेश में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले आज भी इस बात का दुख है कि एक चायवाला पीएम कैसे बन गया? कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ललकारते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर हिम्मत है तो एक बार पांच साल के लिए गांधी परिवार के बाहर के किसी सदस्य को पार्टी का अध्यक्ष बनाओ। पीएम मोदी ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर एक के बाद बड़े हमले करते नजर आएं।

मध्यप्रदेश में पीएम मोदी बोलें ‘हो जाए मुकाबला?’

मध्यप्रदेश में पीएम मोदी

पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस वाले हमसे चार सालों का हिसाब मांगते हैं, लेकिन खुद चार पीढ़ियों का हिसाब नहीं देते हैं। इस दौरान मोदी ने कहा कि मैं देश का पीएम हूं, मुझसे आप हिसाब मांग सकते हैं और मैं पाई पाई का हिसाब देने के लिए तैयार हूं, लेकिन ये कांग्रेस वाले अपनी चार पीढ़ियों का हिसाब दें। ताकि पता चलें कि जितना काम इनकी चार पीढ़ियों ने नहीं किया, उससे कहीं ज्यादा एक चायवाले ने चार साल में कर दिखाया।

यह चुनाव एमपी के विकास के लिए है – पीएम मोदी

मध्यप्रदेश में पीएम मोदी

मध्यप्रदेश में पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव हार जीत के लिए नहीं है, बल्कि एमपी की जनता के हित और विकास के लिए है। पीएम मोदी ने कहा कि लुटेरों ने जो लूटा है, उसे हम वापस लाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो प्यार की बात करते थे, आज वे गुस्से में है और अब झूठ उनका 2 घंटे भी नही चलता है, क्योंकि देश को पता चल गया है कि झूठ का शहंशाह कौन है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here