मायावती लेंगी अजीत जोगी से बदला, छत्तीसगढ़ में फिर बनाएंगी बसपा का दबदबा

Spread the love

यूपी में पिछले दो विधानसभा चुनाव में कुछ खास नहीं कर पाने के बाद अब माया अपने पुराने ठिकाने पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। जी हां, सालों पहले छत्तीसगढ़ में बसपा का दबदबा था, लेकिन जोगी के सीएम बनने के बाद वहां से बसपा पूरी तरह से दरकिनार हो गई, ऐसे में अब मायावती सालों पुराना बदला लेने के मूड में दिखाई दे रही है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

छत्तीसगढ़ में साल के आखिरी में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में बसपा एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में अपना दबदबा बनाने के फिराक में तो है ही साथ ही अजीत जोगी को सबक सीखाना भी चाहती है। बता दें कि अजीत जोगी के सीएम बनने के बाद सालों पुराना बसपा का दबदबा छत्तीसगढ़ में कम हो गया, जिसके बाद अब मायावती एक बार फिर से एक्शन में नजर आ रही हैं।

मायावती लेंगी अजीत जोगी से बदला, छत्तीसगढ़ में लड़ेगी बसपा चुनाव

बताते चलें कि साल 2000 में जब अजीत जोगी प्रदेश के सीएम बने तब कुछ ही दिनों के बाद ही बसपा के नेताओं का दलबदल कराया, ऐसे में अजीत जोगी का बढ़ता कद मायावती के लिए मुसीबत बन गया था। इतना ही नहीं, छत्तीसगढ़ में बसपा के दबदबे को अजीत ने एक झटके में ही खत्म कर दिया था।

मायावती लेंगी अजीत जोगी से बदला

बता दें कि बसपा के वरिष्ठ नेता का कहना है कि इस बार बसपा मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी और उन्हेंं सबक सिखाएगी, जिन्होंने बसपा को कमजोर किया था। आपको बता दें कि बसपा अल्पसंख्यक समुदाय का वोट साधने की पूरी कोशिश करेगी, ताकि अपने विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi