बागी हुए लालू के लाल तेजप्रताप, बोलें ‘शुरू से ही मुझे बनाया जा रहा है मोहरा’

0
बागी हुए लालू के लाल तेजप्रताप

चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद की मुश्किलें कम होती हुई नजर नहीं आ रही है। जी हां, अब लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप पूरी तरह से बागी होते हुए नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप शुक्रवार को अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डालने के बाद अब परिवार के खिलाफ खुलकर बोलते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि हां, मैंने ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली है, क्योंकि मैं अब उसके साथ नहीं रह सकता हूं। इसके अलावा तेजप्रताप ने यह भी कहा कि शादी के बाद से ही घरवाले मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं, जिससे मैं अब तंग आ चुका हूं।

बागी हुए लालू के लाल तेजप्रताप बोलें ‘मेरा फैसला नहीं बदलने वाला’

बागी हुए लालू के लाल तेजप्रताप बोलें घरवाले मुझे शुरू से ही मोहरा बना रहे हैं। मेरी घर में कोई नहीं सुनता है। इसलिए मैं अब नहीं बदलने वाला हूं और न ही मेरा फैसला। विशेषज्ञों की माने को लालू के बाद तेजस्वी राजद को संभाल रहे हैं, जिसकी वजह से तेजप्रताप को अनदेखा किया जा रहा है। इसलिए तेजप्रताप काफी ज्यादा गुस्से में आ चुके हैं।

बागी हुए लालू के लाल तेजप्रताप

ऐश्वर्या  से तलाक के मुद्दे पर तेज प्रताप ने कहा कि मैं धार्मिक इंसान हूं और ऐश्वर्या नहीं, इसलिए हमारा कोई मेल नहीं है और घूट घूट के जीने से अच्छा है कि हम अलग हो जाएं, क्योंकि हम साथ नहीं रह सकते हैं। इसके अलाव तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या मुझे प्रताड़ित करती हैं। बता दें कि तेजप्रताप यादव ने  शुक्रवार देर शाम को पटना के फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here