तेजस्वी का तंज ‘बिहार की सार्वधिक सीट जीतने वाली पार्टी कौन, यहां बीजेपी का क्या काम?’

0
51
तेजस्वी का तंज

कर्नाटक में खंडित जनादेश को लेकर अब सियासी पार्टियों की रातों की नींद गायब हो चुकी हैं। तो वहीं इस मामले को लेकर जमकर सियासत भी हो रही है। कर्नाटक की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी को लोग गोवा, मणिपुर और बिहार याद दिला रहे हैं। दरअसल, इन राज्यों में बीजेपी बड़ी पार्टी नहीं होने के बावजूद फटाफट सरकार बनाने का प्रस्ताव रख दिया था। इतना ही नहीं, यहां बड़ी पार्टी को न्यौता भी नहीं दिया गया था।

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अब इसको लेकर मोर्चा खोल दिया है। तेजस्वी यादव ने नीतीश के उस ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने बीजेपी को बड़ी पार्टी की बधाई दी। जिसके बाद तेजस्वी ने अपने सवालों के बाण चाचा नीतीश पर चलाएं।

Loading…

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि सार्वधिक सीटें जीतने वाली भाजपा को बधाई। गौरतलब है कि राजद से अलग थलग होने के बाद नीतीश ने झट मंगनी पट ब्याह की तरह बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। जबकि वहां की बड़ी पार्टी आरजेडी है, लेकिन नीतीश और बीजेपी ने मिलकर उन्हेंं बहुमत पेश करने का मौका तक नहीं दिया है।


बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए तेजस्वी ने सवाल पूछा कि बिहार में सर्वाधिक सीट जीतने वाली पार्टी  कौन है? जिसे जनता ने हराया था वो आज बिहार में क्यों है?


गौरतलब है कि बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक के राज्यपाल वाजूभाई वाला से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा किया। तो वहीं दूसरे नंबर पर रही कांग्रेस ने जेडीएस को समर्थन दे दिया है, जिसकी वजह से जेडीएस भी वहां सरकार बनाने का दाव कर रही है, ऐसे में बीजेपी नैतिकता का पाठ पढ़ाती हुई नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here