<

बीच मैदान में काली बिल्ली की हुई एंट्री तो रोका गया फुटबॉल मैच, यहां देखिये वायरल वीडियो

आप कहीं जा रहे हों और अचानक से एक काली बिल्ली आपका रास्ता काट दें, तो शायद आप वहीं रुक जाएं या फिर रास्ता बदल सकते हैं। आप कुछ भी कर सकते हैं। जी हां, भारत में ज्यादातर लोग काली बिल्ली द्वारा रास्ता काटने पर या तो रास्ता बदल देते हैं या फिर वहीं कुछ मिनट के लिए रुक जाते हैं। दरअसल, भारतीय समाज में काली बिल्ली का रास्ता काटना अपशकुन माना जाता है और कई लोग इस तरह की प्रचलित अंधविश्वासों में भरोसा भी रखते हैं, लेकिन ऐसा ही कुछ फुटबॉल मैदान के बीचो बीच भी हुआ।

बीते शनिवार को जब लंदन के Goodison Park में Everton और Wolverhampton टीम के बीच फुटबॉल मैच खेला जा रहा था, तो एक काली बिल्ली अचानक से मैदान में आ गई। काली बिल्ली के मैदान में आते ही मैच को रोक दिया गया। हालांकि, यह मैच अपशकुन के लिए नहीं रोका गया था, बल्कि बिल्ली को वहां से बाहर निकालने के लिए रोका गया था, ताकि मैच में किसी भी तरह की कोई असुविधा न हो। यह मैच करीब 7 मिनट तक रोका गया और जब बिल्ली वहां से बाहर गई तब मैच शुरु हो चुका।

मैदान में घूमने लगी काली बिल्ली

जब बिल्ली मैदान में घुसी तो प्रबंधक उसे हटाने की कोशिश करने लगें। हालांकि, इस दौरान बिल्ली पूरे मैदान में इधर उधर घूमने लगी और बिल्ली के आगे प्रबंधक भी पस्त होते हुए नजर आए। बता दें कि जैसे तैसे बिल्ली मैदान से बाहर गई और उसके बाद ही यह मैच शुरू हो सका। इतना ही नहीं, जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने जमकर मजाक भी उड़ाया और तरह तरह के ट्वीट भी किये।

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो


बता दें कि यह वीडियो ट्वीटर बहुत ही जल्दी वारयल हो गया और लोगों ने इस पर खूब मजाक भी किया। कोई इसे टीम का प्लेयर बता रहा है तो कोई कहा रहा है कि अब पक्का कुछ न कुछ बुरा होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


<