IPL की टीमों को उस राज का पता लग गया, जिसमें राहुल-गेल की बसी है जान

0
23
IPL की टीमों

आईपीएल 2018 में खतरनाक बल्लेबाजों की अगर बात की जाए तो राहुल और गेल का नाम पहले आता है। राहुल और गेल को आउट करने में गेंदबाजों की हवा निकल जाती है। लेकिन अब इन दोनों के उस राज के बारे में पता चल गया है, जिससे राहुल और गेल के बल्ले के आतंक को रोका जा सकता है। और ये राज ढूढ़ने में उमेश यादव सफल रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सा राज है, जिसकी वजह से गेल और राहुल का बल्ला खामोश हो जाता है?

बेंगलौर टीम के उमेश यादव ने आईपीएल के 48वां मैच में राहुल और गेल को एक ही ओवर में एक ही तरीके से आउट किया, जिसकी वजह से उस राज से पर्दा हट गया है, जिससे बाकी टीमों को बड़ा फायदा मिल सकता है। राहुल और गेल को आउट करने वाले तोते को उमेश यादव ने खोजकर बॉलर्स की टेंशन को कम कर दिया है।

उमेश यादव ने राहुल और गेल को क्या आउट किया कि किंग्स इलेवन पंजाब कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के खिलाफ महज 88 रनों पर सिमट गई और तो और बेंगलौर 10 विकेट से मात देने में भी सफल रही है। पंजाब की टीम के राहुल और गेल जान माने जाते हैं, लेकिन उमेश ने इनकी जान का पता लगा लिया है।

राहुल और गेल की ये हैं कमजोरी

आपको बता दें कि राहुल और गेल की कमजोरी का पता चला गया है, जोकि ये है शॉर्ट बॉल खेलना है। जी हां, अगर दोनों के आउट होने के पिछले 19 मौकों को देखें तो वो 8 बार शॉर्ट गेंद पर आउट हुए हैं, ऐसे में अब उमेश ने इनकी इस कमजोरी से पर्दा हटा दिया है।

आप भी देखिये दोनों के आउट होने का तरीका…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here