IPL: सलमान खान के भाई पर आई बड़ी मुसीबत, सट्टेबाजी का लगा आरोप

0
अरबाज खान

आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में मशूहर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई फिल्म अभिनेता और निर्देशक अरबाज खान का नाम सामने आया है। इसके बाद ठाणे पुलिस ने अरबाज खान को समन जारी किया है। हालांकि अभी उन पर कोई आरोप या एफआईआर नहीं की गई है।

ठाणे पुलिस ने अरबाज़ खान को अभी केवल पूछताछ के लिए बुलाया है। शुक्रवार की सुबह खान के बांद्रा स्थित निवास में समन भेजा गया था। पुलिस को शुरुआती जांच में ऐसे संकेत मिले हैं कि सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के सट्टेबाजी रैकिट के संपर्क में अरबाज खान थे। उन्होंने इस दौरान भारी दांव भी लगाया था। पुलिस के कहना है कि जांच के लिए अरबाज खान का होना ज़रूरी है।

Loading…

पिछले महीने पुलिस ने किया था सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़

इससे पहले पुलिस ने पिछले महीने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ किया था। इस रैकेट में पुलिस ने 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था। शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था। इसके अलावा पुलिस को डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक होने का शक है।

पकड़े गए इन सटोरियों से पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस के सामने सट्टा बाजार के नामी बुकी सोनू जालान का नाम सामने आया था। जिसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। सोनू जालान ने खुलासा किया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी नाम बदलकर बैटिंग में पैसा लगाते हैं। इस पूछताछ में अरबाज खान का नाम सामने आया था। जिसके बाद ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here