IPL 2020: मुस्कुराते हुए नजर आए धोनी, अपनी टीम के साथ रवाना हुए UAE, देखिए तस्वीरें

Spread the love

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के साथ UAE के लिए रवाना हो चुके हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद महेंद्र सिंह धोनी IPL 2020 के लिए यूनाइटेड अरब अमीरात के लिए निकल चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के साथ मुस्कुराते हुए नजर आए और धोनी के साथ उनकी टीम भी नजर आई।

19 सितंबर से शुरू होने वाला है आईपीएल:-

IPL 2020, 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात यानी कि UAE में खेला जाने वाला है। ‌ कोरोनावायरस के संक्रमण को देखते हुए भारत में आईपीएल को रद्द कर दिया गया। 19 सितंबर से शुरू होकर IPL 2020 का 10 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा। ‌

महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स CSK ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी और टीम के अन्य खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की है और यह जानकारी दी है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2020 यानी कि IPL 2020‌ के 13वें सीजन के लिए चेन्नै सुपर किंग्स की टीम यूएई के लिए रवाना हो गई है। महेंद्र सिंह धोनी और टीम के अन्य खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के पीली जर्सी में दिखाई दिए।

UAE के लिए रवाना होते क्रिकेटरों की तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स CSK के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, उपकप्तान सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा और गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी नजर आ रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीमें यूएई के लिए पहुंच गईं। इन टीमों ने भी टि्वटर पर इसकी जानकारी दी।

CSK के प्लेयर्स धोनी और रैना पर रहेगी सबकी निगाहें:-

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने एक ही दिन 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था जिसके बाद से सभी दर्शकों की नजरें इन्हीं दोनों क्रिकेटरों पर बनी रहेगी। ‌ आपको बता दें कि धोनी के कप्तानी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने यह साफ कह दिया है कि जब तक चाहें महेंद्र सिंह धोनी कप्तान के तौर पर खेल सकते हैं। CSK के सीईओ ने इतना भी कहा कि वह धोनी को 2022 के सीजन में भी चेन्नई की तरफ से खेलते हुए देखना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


hi